Recent Posts

header ads

मायावती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा


मायावती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में
Hpbignews

बीएसपी सुप्रीमो मायावती का बयान 

आज बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा की प्रवासी मजदुर सबसे ज्यादा परेशान है इस समय कोरोना के कारण लोग बहुत दुखी है और इसमें मजदुर सबसे ज्यादा  दुखी है मायावती ने इसका जिम्मेदार सरकार को बताया है और बीजेपी कांग्रेस की घिनैनी राजनीति है मजदुर पर  बीजेपी कांग्रेस राजनीति कर रही है जब मेने यह देखा की मजदुरो पर भी यह राजनीति कर रहे है मैने यह काहा है और यह दो पाटी बरा-बर की जिम्मेदार है उसके लिए जितनी बीजेपी ज़िम्मेदार है उससे कहीं ज़्यादा कांग्रेस ज़िम्मेदार है।

दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया ने रविवार को प्रदेश की भाजपा सरकार के साथ बसपा अध्यक्ष मायावती पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा अध्यक्ष का ट्वीटर हैंडल भाजपा चला रही है ।




 मायावती ने कांग्रेस पर  हमला क्या बोला

 मायावती ने कहा की प्रवासी मजदुरो पर कांग्रेस कर रही है  घिनैनी राजनीति है  मायावती ने कांग्रेस पर भी हमला बोलेते हुऐ कहा की कांग्रेस अपनी कमजोरियों को छुपाने के लिए बीएसपी के बारे में ये तक कहने लगी है कि बीएसपी, बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली है इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। हमारी पार्टी कांग्रेस और बीजेपी के साथ मिलकर कोई भी चुनाव नहीं लड़ने वाली है। और news जनने के लिय https://hpbignews.blogspot.com/2020/05/t20-wc-ipl.html पर बने रहे 

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ