Recent Posts

header ads

टीम इंडिया T20 मे Selection पर बोले हरभजन सिंह

टीम इंडिया T20 मे Selection पर बोले हरभजन सिंह



टीम इंडिया T20 मे Selection पर बोले हरभजन सिंह
Hpbignews



अगर IPL मे मैं अच्छी गेंदबा जी कर सकता हु तो भारत के लिये क्यो नही कर सकता मैं कर सकता ओर भारत के लिय अभी भी खेल सकते हैं मै भारत के लिय  खेलने के लिय तैयार हूं, जो गेंदबाज  IPL मे अच्छी गेंदबाजी कर सकता है वो किसी भी format मे अच्छी गेंदबाजी कर सकता है IPL मे भी गेंदबाजी करना किसी गेंदबाज के लिये आसान नही होता IPL मे भी top class खिलाड़ी खेलते है
 Rohit Sharma को वापसी के पहले करना होगा ये काम देखने के लिये लिंक पर क्लिक करे https://hpbignews.blogspot.com/2020/05/rohit-sharma.html

ओर मैदान भी छोटे होते है लेकिन selection मेरी तरफ नहीं देखेगे क्योंकि उने लगता है कि मै बूढ़ा हूं पिछले 4-5 सल मे मेरी तरफ नहीं देखा गया है मै IPL मे लगातार अच्छी गेंदबाजी कर सकता है मेरे आंकड़े इ़से बखूबी बताते है IPL मे अच्छा प्रदशॅन करना इंटरनेशनल कि्केट से ज्यादा मुश्किल है य़े  हरभजन सिंह ने selection पर टिप्पणी की है । तो दोस्तों आपको क्या लगता है  हरभजन सिंह होने चहिये या नही मुजे comment मे बताये   ओर समाचार देखने के लिए निसे दिहुई लिंक पर क्लिक

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ