Recent Posts

header ads

Live IPL news : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बड़ी खुशखबरी,दो खिलाड़ी फिट


 IPL 2020 के अपने चौथे मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की सेना के दो खिलाड़ी फिट हो गए हैं और वे अगले मैच में टीम के लिए मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं।



Dream11 ipl
Dream11 ipl


 इंडियन प्रीमियर लीग  के 13वें सीजन का आगाज एमएस धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स  ने जीत से किया था। हालांकि, इसके बाद टीम को अगले मैचों में हार झेलनी पड़ी। इसके पीछे प्रमुख वजह ये भी रही कि टीम के दो खिलाड़ी चोटिल थे। वहीं, सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने पहले ही टीम से नाम वापस लेकर टीम की मुश्किलें बढ़ा रखी थीं, लेकिन अब जो खिलाड़ी चोटिल थे, वे फिट हो गए हैं और अगले मैच के लिए तैयार हैं

लाइव आईपीएल देखने के लिए  क्लिक करे लिंक पर

https://hpbignews.blogspot.com


चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ी राहत की बात ये है कि टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज अंबाती रायुडू और दिग्गज कैरेबियाई ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो आइपीएल  में टीम के अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स अपने छह दिन के अंतराल के बाद 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। बता दें कि अंबाती रायुडू 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले थे, लेकिन उस मैच के बाद उनको हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझना पड़ा था।


csk, dream11 ipl
CSK 


अंबाती रायुडू ही नहीं, सीएसके को ड्वेन ब्रावो को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना पड़ा था, क्योंकि वे 100 फीसदी फिट नहीं थे और गेंदबाजी करने में सक्षम नहीं थे। यही कारण रहा कि सीएसके को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी। रायुडू ने मुंबई के खिलाफ 71 रन की मैच विनिंग पारी खेली थी। अब रायुडू और ब्रावो, जो सीपीएल के दौरान चोटिल हुए थे, उन्होंने नेट प्रैक्टिस और ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

लाइव आईपीएल देखने के लिए  क्लिक करे लिंक पर

https://hpbignews.blogspot.com





एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ